विद्यार्थी परिषद के पूर्व प्रदेश सचिव पर जानलेवा हमला

मेरठ में विद्यार्थी परिषद के पूर्व प्रदेश सचिव पर जानलेवा हमला

चौधरी चरण सिंह विवि में फायरिंग, चाकूबाजी

मेरठ। चौधरी चरण सिंह विवि में बुधवार को नकाबपोश युवकों ने फायरिंग कर जमकर तांडव मचाया। एमएसडब्लू के छात्र एबीवीपी नेता हंस कुमार चौधरी के साथ मारपीट की, लाठी डंडों और चाकुओं से हमला किया। हमले में बुरी तरह घायल छात्र को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद विवि परिसर में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पूर्व प्रदेश सचिव हंस कुमार पुत्र अरविंद कुमार एमएसडब्लू का छात्र है। मूल रूप से मुरादनगर निवासी हंस ने बताया कि बुधवार को वह अपने डिपार्टमेंट के बाहर दोस्तों के साथ खड़ा था। तभी अचानक 10 से 12 नकाबपोश लड़के बाइक से आए और उस पर हमला कर दिया। इन लड़कों ने पहले हंस कुमार के साथ मारपीट की। लाठी, डंडों से मारा चाकू से वार कर उसे घायल कर दिया। इसके बाद फायरिंग करते हुए जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए।

छात्र को इलाज के लिए मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मेडिकल थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर दी गई है। इधर विश्वविद्यालय में इस घटना से हड़कंप मच गया। विवि प्रशासन नैक निरीक्षण की तैयारी में लगा था और यह घटना हो गई। मेडिकल थाना इंस्पेक्टर के अनुसार घायल छात्र को मेडिकल अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। तहरीर के आधार पर हमलावरों की तलाश की जा रही है।

Published by Sanjay Saxena

पूर्व इंचार्ज/क्राइम रिपोर्टर दैनिक जागरण उरई (जालौन), मेरठ, बिजनौर, धामपुर, मुजफ्फरनगर। पूर्व महामंत्री श्रमजीवी पत्रकार यूनियन। अध्यक्ष ऑल मीडिया एंड जर्नलिस्ट एसोसिएशन।

Leave a comment