ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की मौत, साथी गंभीर


नूरपुर (बिजनौर)। मंगलवार की रात सवा नौ बजे नूरपुर अमरोहा मार्ग पर गांव लिंडरपुर में ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की मौके पर मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर घायल हो गया। उसे पीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रैफर किया गया है।
जानकारी के अनुसार चांदपुर के मोहल्ला सराय रफी निवासी राजकुमार और उसका साढू अमरोहा जनपद के धनौरा निवासी खेम सिंह मंगलवार की रात करीब सवा नौ भजे नूरपुर अमरोहा मार्ग स्थित गांव लिंडरपुर से एक शादी मे शामिल होकर वापस बाइक द्वारा घर जा रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार जैसे ही गांव से हाईवे पर चढे तभी विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक ने बाइक को चपेट मे ले लिया। परिणामस्वरूप खेम सिंह की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि राजकुमार गंभीर रुप से घायल हो गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेने के बाद घायल को उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया। चिकित्सकों ने उसकी हालत नाजुक देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रैफर कर दिया। पुलिस ने परिजनों के आने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Published by Sanjay Saxena

पूर्व इंचार्ज/क्राइम रिपोर्टर दैनिक जागरण उरई (जालौन), मेरठ, बिजनौर, धामपुर, मुजफ्फरनगर। पूर्व महामंत्री श्रमजीवी पत्रकार यूनियन। अध्यक्ष ऑल मीडिया एंड जर्नलिस्ट एसोसिएशन।

Leave a comment