स्कॉर्पियो कार से भिड़ंत में बाइक सवार की मौत

बिजनौर। स्कॉर्पियो कार और बाइक की आमने-सामने की हुई भिड़ंत में एक युवक की मौत हो गई। एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार हेतु सीएचसी पहुंचाया। घायल को चिंताजनक हालत में जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। पुलिस ने स्कॉर्पियो को अपने कब्जे में ले लिया है, जबकि चालक मौके से फरार हो गया।

नगीना नगर के मोहल्ला कस्बा निवासी अर्जुन सैनी (26 वर्ष) पुत्र मुन्नू सिंह का 9 माह पूर्व ही विवाह हुआ था। अर्जुन सैनी मंगलवार की देर रात 9 बजे करीब अपने जीजा सुशील पुत्र रामपाल सैनी (45 वर्ष) बाइक द्वारा उनके घर कोटकादर छोड़ने जा रहा था। कोटकादर के पास पुलिया पर उसकी बाईक की सामने आ रही स्कॉर्पियो कार से आमने सामने की भीषण टक्कर हो गई। अर्जुन की मौके पर ही मौत हो गई तथा उसके जीजा रामपाल गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची नगीना देहात पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से मृतक और घायल को सीएचसी पहुंचाया। सूचना पर मृतक के परिजन और सैकड़ों मोहल्लेवासी सीएचसी पहुंचे। सीएचसी प्रभारी डॉक्टर नवीन चौहान ने अर्जुन को अर्जुन को मृत घोषित कर दिया तथा गंभीर रूप से घायल रामपाल सिंह को प्राथमिक उपचार के बाद चिंताजनक हालत में जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। रायपुर देहात पुलिस ने मृतक का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर मामला दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई शुरू करते हुए स्कॉर्पियो को अपने कब्जे में ले लिया है। घटना से मृतक और घायल के परिजनों में कोहराम मच गया है।

Published by Sanjay Saxena

पूर्व इंचार्ज/क्राइम रिपोर्टर दैनिक जागरण उरई (जालौन), मेरठ, बिजनौर, धामपुर, मुजफ्फरनगर। पूर्व महामंत्री श्रमजीवी पत्रकार यूनियन। अध्यक्ष ऑल मीडिया एंड जर्नलिस्ट एसोसिएशन।

Leave a comment