जन्मदिन की पार्टी से वापस लौटते तीन दोस्तों की सड़क दुर्घटना में मौत

गांव वापस लौटते समय कार ने मारी बाइक में टक्क

जन्मदिन की पार्टी से वापस लौटते तीन दोस्तों की सड़क दुर्घटना में मौत

बिजनौर। मुरादाबाद हाइवे पर गांव बिसाठ के समीप गुरुवार देर रात इको कार की टक्कर से बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची नूरपुर पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। तीनों दोस्त जन्मदिन की पार्टी में शामिल होकर अपने गांव वापस लौट रहे थे।

जानकारी के अनुसार गांव नवादा तुल्ला निवासी आकाश की एक बहन की शादी थाना क्षेत्र के गांव बल्दिया में हुई है। आकाश अपने भांजे के जन्मदिन की पार्टी में गांव के ही दो साथियों भोले और रोहित के साथ बाइक से गांव बल्दिया गया था। गुरुवार की देर रात वापसी में बिजनौर-नूरपुर हाइवे पर गांव बिसाठ के सामने उनकी बाइक व इको कार की जबरदस्त टक्कर हो गई। घटना में गांव नवादा तुल्ला निवासी आकाश पुत्र कन्हैया (19 वर्ष), रोहित उर्फ वीर सिंह पुत्र चेतराम (24 वर्ष) व तेजवीर उर्फ भोले (20 वर्ष) पुत्र अतर सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए।

राहगीरों की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भिजवाया, जहां चिकित्सकों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। उधर घटना के बाद चालक मौके पर कार छोड़कर फरार हो गया। तीन दोस्तों की एक साथ मौत से मृतकों के परिजनों में कोहराम और गांव में शोक व्याप्त हो गया है। थानाध्यक्ष उदय प्रताप सिंह ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है।

Published by Sanjay Saxena

पूर्व इंचार्ज/क्राइम रिपोर्टर दैनिक जागरण उरई (जालौन), मेरठ, बिजनौर, धामपुर, मुजफ्फरनगर। पूर्व महामंत्री श्रमजीवी पत्रकार यूनियन। अध्यक्ष ऑल मीडिया एंड जर्नलिस्ट एसोसिएशन।

Leave a comment